Dainik Athah

रैपिड रेल के जमीन से संबंधित लंबित प्रकरणों में तेजी से हो कार्रवाई: राकेश कुमार सिंह

– सरकार के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रैपिड रेल के कार्य में मानकों के अनुरूप तेजी लाने के लिए जिलाधिकारी ने की बैठक
– निर्माण में कोई समस्या आने पर प्रशासन को अवगत करायें रैपिड रेल से संबंधित अधिकारी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने निर्देश दिये कि रैपिड रेल के संबंध में जमीन से संबंधित लंबित प्रकरणों का तेजी से निराकरण किया जाये।
जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह बुधवार को कलक्ट्रेट के महात्मा गांधी सभागार में रैपिड रेल से जुड़े हुए अधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक का उद्देश्य सरकार के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रैपिड रेल के कार्य को गाजियाबाद जिले में तीव्र गति से संचालित करने एवं मानकों के अनुरूप निर्धारित समय अवधि के भीतर इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के कार्यों को पूर्ण कराना है। उन्होंने रैपिड रेल से जुड़े हुए अधिकारियों का भी आह्वान किया कि उनके द्वारा इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य में गतिशीलता लाकर सरकार के इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम को निर्धारित समय अवधि के भीतर पूर्ण कार्य करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके ताकि दिल्ली से मेरठ जाने वाले यात्रियों को सरकार की मंशा के अनुरूप शीघ्रता के साथ इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का लाभ प्राप्त हो सके।


जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि रैपिड रेल के संबंधित अधिकारी के सम्मुख निर्माण कार्य में यदि कहीं पर भी किसी प्रकार की समस्या आने पर इस संबंध में तत्काल जिला प्रशासन को अवगत कराएं ताकि प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से आने वाली कठिनाइयों का तत्परता के साथ निराकरण सुनिश्चित कराए जा सके। बैठक में प्रशासनिक अधिकारी एवं रैपिड रेल से जुड़े हुए संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *